Vanya Prani Mitra Bharti 2019, Total Vecancy 257

Vanya Prani Mitra Bharti 2019 |  Shetrunji Vanya Jiv Vibhag Palitana |  Total Vecancy 257

Vanya Prani Mitra Bharti 2019


वन्यजीव मित्रों की नियुक्ति के लिए निम्नलिखित गांवों में वन्यजीव संरक्षण के क्षेत्राधिकार में शतरुंजी वन्यजीव विभाग पालिताना भावनगर और अमरेली जिले के लिए वन्यजीव मित्र की भर्ती के बारे में घोषणा की गइ  है।

एरिया वाइज भर्ती का विवरण

  • तालुका : महुवा, तलजा, जेसोर, पलिताना, लिलिया, राजुला
  • रेंज : महुवा, तलजा, जेसोर, पलिताना, लिलिया, राजुला
  • कार्य  स्थल  / गांव : 250 से 257 विभिन्न गांवों में


उम्मीदवार की योग्यता

उम्मीदवार जो ग्राम पंचायत का मूल निवासी है या कम से कम पिछले तीन वर्षों से ग्राम पंचायत क्षेत्र में रह रहा हो, उसके पास आवेदन के साथ संलग्न पंचायत का नमूना होना चाहिए।

आयु सीमा

उम्मीदवार की आयु 30-11-2019 को 18 वर्ष से कम और 33 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। SC / ST / SC के उम्मीदवारों के लिए सरकार के प्रचलित नियमों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवार को 30-11-19 को Std। 12 उत्तीर्ण होना चाहिए। Std 12 पास करने वाले उम्मीदवार नहीं मिलनेकी  की स्थिति में, Std। 10 पास उम्मीदवारों के आवेदन पर विचार किया जाएगा। उम्मीदवारों को बैचलर ऑफ डिप्लोमा इन एग्रीकल्चर डिग्री के साथ उम्मीदवारों को अग्रिमता  दिय जाएगा।

चयन प्रक्रिया

पात्र उम्मीदवारों को रूबरू मुलाकात  के लिए 50 अंक और शैक्षणिक योग्यता के लिए 50 अंक प्राप्त होंगे। चयन सूची 100 अंकों में से प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी। चयनित उम्मीदवारों को शारीरिक फिटनेस साबित करनी होगी, शारीरिक फिटनेस साबित करने के लिए उन्हें चार घंटे में 5 किमी पैदल चलने की परीक्षा पास करनी होगी।

महत्वपूर्ण तारीख

कार्य दिवसों के दौरान संबंधित प्रांतीय कार्यालय को भेजे जाने वाले विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से आठ दिनों के भीतर, अधूरे विवरण वाले आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। साथ ही सीधे आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा

वेतन

अनुबंध आधारित मासिक मानदेय रु 2000 / - का भुगतान अस्थायी आधार पर 11 महीने की अवधि के लिए किया जाएगा


Official Notification : CLICK HERE 


Weekend Job News E#1







તાજેતરની ભરતીઓ ⏯


Post a Comment

1 Comments